मणिपुर के पुलिस ने थौबल में AK -47 राइफल और संगीनें जब्द किया

यारीपोक और थौबल जिला पुलिस को शनिवार को मणिपुर के थौबल जिले के यारीपोक पेप्ची गांव में एक विशेष अभियान के दौरान एक AK-47 राइफल और 11 संगीन मिले।


चल रही जातीय हिंसा में इस्तेमाल किए जा रहे छिपे हुए हथियारों के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर यह ऑपरेशन शनिवार सुबह 4 बजे से 8 बजे तक चला।


एके राइफल और संगीनों को यारीपोक पेपची पहाड़ी ढलानों पर दबे हुए पाया गया, और ऑपरेशन के दौरान यारीपोक पेपची गांव में रहने वाले 100 से अधिक लोगों को लाइन में खड़ा कर दिया गया और उनके पहचान पत्र दिखाने के बाद उन्हें जाने दिया गया।


सुरक्षा बलों को घाटी जिलों के बाहरी इलाके में शुक्रवार को ऑपरेशन के दौरान तीन हथियार और 52 राउंड गोला बारूद मिला। अधिकारियों ने कहा कि मणिपुर में चल रही जातीय हिंसा में युद्धरत समूहों ने 3 मई से बड़ी संख्या में गोला-बारूद का इस्तेमाल किया है।


पुलिस अभी भी छिपे हुए हथियारों और गोला-बारूद की तलाश कर रही है, और वे लोगों से उनके बारे में कोई भी जानकारी साझा करने के लिए कह रहे हैं।

Rakesh Boro

Rakesh Boro is an accomplished journalist with over 10 years of experience covering a wide range of topics, including politics, current affairs, and social issues. Known for his in-depth analysis and captivating writing style, he has contributed to leading publications and has received accolades for his outstanding storytelling skills. Contact - replybyrakesh@gmail.com

Post a Comment

Previous Post Next Post