हंसराज कॉलेज में 'साइबर स्पोर्ट्स' सोसाइटी का उद्घाटन: एक नया अध्याय गेमिंग की दुनिया में

हंसराज कॉलेज के छात्र अंश चौधरी ने हाल ही में 'साइबर स्पोर्ट्स' सोसाइटी की शुरुआत की है। यह सोसाइटी अभी तक अनौपचारिक है, लेकिन अंश और उसके सहयोगी, जैसे नितिन विश्नोई, कुणाल सिंह, गौरीशंकर, और निखिल, का यह उद्देश्य है कि वे इसे जल्द ही आधिकारिक बनाएं। सोसाइटी का मुख्य उद्देश्य है छात्रों को गेमिंग और ई-स्पोर्ट्स के क्षेत्र में नई संभावनाओं का ज्ञान देना। यहां, छात्रों को न केवल खेलने का मौका मिलेगा, बल्कि उन्हें इस क्षेत्र में अपनी क्षमता को विकसित करने का अवसर भी मिलेगा।
इस सोसाइटी की शुरुआत से, कॉलेज के छात्रों में गेमिंग के प्रति उत्साह और उत्साह बढ़ गया है। यहां, वे न केवल खेलकर अपने दस्तकत को साबित कर सकते हैं, बल्कि अपने अन्य साथीयों के साथ जुड़कर अपने गेमिंग अनुभव को भी साझा कर सकते हैं।
इसके साथ ही, सोसाइटी के द्वारा आयोजित किए गए कार्यक्रमों और आयोजनों के माध्यम से छात्रों को गेमिंग उद्योग में आने वाले नए आयामों और अवसरों के बारे में जानकारी प्राप्त करने का मौका भी मिलेगा। अंश और उसके सहयोगी छात्रों का यह प्रयास स्वागत की अवसर को नये उचाईयों तक ले जाने का है, और हम सभी उन्हें इस महान उद्योग में उत्कृष्टता की ओर बढ़ाते हुए देखना चाहते हैं।
Dekhta India

Contact For Release any article Mail: tusharrastogi7888@gmail.com

1 Comments

Previous Post Next Post